ब्रैड पिट हॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। वह फॉर्मूला 1 रेसिंग पर आधारित फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस बीच उनकी इस फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। एपल ओरिजनल फिल्म्स ने इसे रिलीज करने का फैसला किया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज की तारीख से भी पर्दा उठ गया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म अगले साल 25 जून को रिलीज होगी। सिनेमाघरों में इस फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए एपल ने वॉर्नर ब्रदर्स के साथ साझेदारी की है। कंपनी इन दिनों अपने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एपल टीवी प्लस पर फिल्मों को लाने से पहले ज्यादातर फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज कर रही है।  इससे पहले एपल ने 'नेपोलियन' की रिलीज के लिए सोनी, 'किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून' के लिए पैरामाउंट और 'अर्गिल' के लिए यूनिवर्सल जैसी कंपनियों के साथ साझेदारी की थी।

कई फिल्में पेश करेंगी चुनौती

रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रैड पिट की इस आगमी फिल्म का प्रदर्शन आइमैक्स थिएटरों में किया जाएगा। इसके पीछे का कारण दर्शकों को खास अनुभव प्रदान करना है। यह फिल्म अगले साल पर्दे पर 'M3GAN 2.0' से टकराएगी, जो ब्लमहाउस की 2023 की हॉरर फिल्म 'M3GAN' की अगली कड़ी है। वहीं, 'जुरासिक वर्ल्ड 4' भी ब्रैड पिट की फिल्म के लिए चुनौती पेश करेगी, जो फिल्म की रिलीज के अगले सप्ताहांत में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

'टॉप गन: मेवरिक' के निर्देशक बना रहे फिल्म

इस फॉर्मूला 1 फिल्म का निर्देशन जोसेफ कोसिंस्की कर रहे हैं। वह 'टॉप गन: मेवरिक' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। इसमें केरी कॉन्डन, जेवियर बार्डेम, टोबियास मेन्जीस, सारा नाइल्स, किम बोडनिया और सैमसन कायो जैसे कलाकार भी हैं।