करीना कपूर खान ने यूं तो फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन सोशल मीडिया पर बेबी अभी भी हिट हैं। आजकल वो फैंस को फिटनेस गोल दे रही है। तो वही एक्ट्रेस एक चैट शो ऑर्गेनाइज करती है, जिसमें वो अपने-अपने फील्ड के दिग्गजों को इनवाइट करती है। इसी क्रम में उनके चैट शो में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह नजर आईं, जिन्होंने बातों ही बातों में करीना को उनके बेटे तैमूर को लेकर ताना मारा।

करीना के चैट शो में नजर आई भारती सिंह

चैट शो में भारती ने अमृतसर से मुंबई तक की अपनी यात्रा के बारे में बात की और बताया कि कैसे वो  ग्लैमरस इंडस्ट्री से प्रभावित हुई। हालांकि, उन्होंने फैसला किया कि वह अपने तरीके नहीं बदलेंगी, उन्हें अंदाजा था कि लोग उन्हें पसंद करते हैं और उनके बारे में और जानना चाहते हैं। करीना जिस तरह बॉलीवुड पर राज करती हैं, उसी तरह भारत भी छोटे पर्दे पर अपनी मजाकिया हरकतों से राज करती हैं।

भारती ने मारा करीना को ताना

करीना कपूर खान ने अपने शो 'व्हाट वीमेन वांट' में भारती सिंह का स्वागत किया। शो के सेगमेंट में उन्होंने भारती से कहा कि जिद्दी बच्चों के साथ स्थिति को रेट कीजिए। इस पर भारती ने जवाब दिया। "अच्छे लगते हैं मुझे जिद्दी बच्चे, मैं चाहती हूं मेरा बच्चा मॉल में लेट जाए अपने पैर पटकने लगे और मेरी बेइज्जती हो'। उनका जवाब सुनकर करीना दंग रह जाती हैं। क्योंकि कुछ दिनों पहले ही उनके बेटे तैमूर का ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो पैप्स के सामने जिद करते नजर आए। 

लोगों ने प्रेग्नेंसी के दौरान काफी डराया

भारती सिंह ने तब करीना कपूर खान को बताया था कि जब वह  प्रेग्नेंट थी तो लोगों ने उन्हें कैसे डराया और कहा, "लोग आपको इतना डराने की कोशिश करते हैं, ऐसा लगता है कि आपने गलती की है। 'ह्म्म्म। गई लाइफ अब, अब देखना कहीं नहीं कुछ कर पाएगी। मैंने सोचा कि क्या मैंने गलती की है। लोग मुझसे कहते थे कि मैं अब पार्टी नहीं कर पाऊंगी, घर बैठना पड़ेगा। लेकिन कुछ नहीं बदला, सब कुछ वैसा ही है। बच्चों के बाद जिंदगी सच में खूबसूरत होती है। 

भारती सिंह को चाहिए बेटी

कॉमेडियन ने कहा कि वो तो फिर से एक बार मां बनना चाहती हैं। इस बार उन्हें बेटी चाहिए और कहा, "क्या आपके पास कोई डॉक्टर है, जिसके पास एक इंजेक्शन है जो सुनिश्चित करता है कि मुझे एक बेटी होगी?" उसके जवाब में, बेबो ने कहा, "मेरे दो बेटे हैं, मुझे कुछ पता नहीं...''