सुकमा जिले के भेलवापल गांव में शुक्रवार की शाम को अपने खेत से लौट रहे ग्रामीण पर अचानक से छह भालुओं के झुंड ने हमला कर दिया। घायल को घटना के बाद सुकमा के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी खराब हालत को देखते हुए उसे मेकाज रेफर किया गया। ग्रामीण की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, भेलवापल निवासी ग्रामीण माड़वी हूंगा 55 वर्ष शुक्रवार की दोपहर को अपने खेत में काम करने के लिए गया हुआ था, इसी बीच शाम को जब वापस लौट रहा था कि अचानक रास्ते में उसे भालुओं का झुंड मिल गया। ग्रामीण कुछ समझ पाता, इससे पहले ही भालुओं ने उस पर हमला कर दिया। हमले के बाद लहूलुहान ग्रामीण ने अपने आप को बचाने के लिए शोर मचाया।

इसी दौरान जंगल में मौजूद ग्रामीणों की टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीण को भालुओं के चंगुल से छुड़ाते हुए उसे पहले सुकमा अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसकी खराब हालत को देखते हुए एंबुलेंस की मदद से मेकाज भेजा गया। बताया जा रहा है कि भालुओं ने ग्रामीण के सिर, हाथ, पीठ आदि जगहों पर हमला किया है, जिसके कारण उसे गंभीर चोट आई है, फिलहाल ग्रामीण का उपचार किया जा रहा है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।