नई दिल्ली । राजस्थान विधान सभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट पर विचार करने के लिए राजस्थान भाजपा कोर कमेटी के नेताओं की बैठक शुरू हो गई है। नड्डा की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, राजस्थान चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी, राजस्थान प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे सिंधिया, गजेंद्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, सतीश पुनिया, कुलदीप बिश्नोई, राजेंद्र राठौड़ और नितिन पटेल समेत राजस्थान भाजपा कोर कमेटी के महत्वपूर्ण नेता शा‎मिल हैं।
आपको बता दें कि गुरुवार को एक तरफ जहां भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा तेलंगाना की लिस्ट पर तेलंगाना कोर कमेटी के नेताओं के साथ मैराथन बैठक कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी के घर पर भी देर रात तक मैराथन बैठक हुई जिसमें उम्मीदवारों की एक लिस्ट तैयार की गई है जिस पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा नेताओं के साथ आज विचार विमर्श करेंगे।
राजस्थान में 25 नवंबर को विधान सभा का चुनाव होना है। भाजपा ने राजस्थान के लिए अब तक उम्मीदवारों की एक ही लिस्ट जारी की है। भाजपा ने राजस्थान के लिए 9 अक्टूबर को जारी किए गए अपने पहले लिस्ट में 41 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी।