राजस्थान हाईकोर्ट जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर भर्ती पर आवेदन करने की अंतिम तिथि नजदीक है। हाईकोर्ट 02 अगस्त, 2023 को इस वैकेंसी के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो बंद कर देगा। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट https://hcraj.nic.in/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। लास्ट डेट बीतने के बाद दोबारा कोई मौका नहीं दिया जाएगा। 

जारी अधिसूचना के अनुसार, कुल 59 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें, यूआर के 17 और एससी 16 के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, एसटी 11, EWS 04, ओबीसी एनसीएल 09 और एमबीसी एनसीएल 02 के पदों पर भर्तियां की जाएंगी। वहीं, इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को एक बात का ध्यान रखना चाहिए कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें। पात्रता मानदंड से लेकर आयु सीमा सहित अन्य शर्तों को ध्यान से पढ़ लें और उसके बाद ही आवेदन करें, जिससे आवेदन पत्र में किसी भी तरह की गलत जानकारी देने से बचा जा सकेगा।   

इन तिथियों का रखें ध्यान

राजस्थान हाईकोर्ट जूनियर PA के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत- 14 जुलाई, 2023

राजस्थान हाईकोर्ट जूनियर PA के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 02 अगस्त, 2023

राजस्थान हाईकोर्ट जूनियर पीए के पदों पर भर्ती के लिए ये मांगी है आयु सीमा

राजस्थान हाईकोर्ट जूनियर पीए के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित श्रेणियों के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। वहीं, इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना चाहिए।