iPhone खरीदारों के लिए आज 26 सितंबर से Apple ने खुद अपनी दिवाली सेल शुरू कर दी है। ये सेल एप्पल इंडिया ऑनलाइन स्टोर पर लाइव हो गई है। इस सेल में एप्पल के सभी प्रोडक्ट्स जैसे की iPad, Mac, Apple Watch, Airpods सहित कई चीजों पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस सेल में iPhone 11, iPhone 12 और यहां तक ​​कि iPhone 13 मॉडल खरीदने पर छूट तो मिल ही रही है साथ ही बैंक और एक्सचेंज ऑफर का यूज कर आप काफी सस्ते में इन फोन्स को खरीद पाएंगे। Apple की दिवाली सेल में iPhone के साथ फ्री AirPods जैसे स्पेशल गिफ्ट्स भी दिए जा रहे हैं।

iPhone 13 पर बंपर डिस्काउंट
Apple ने आईफोन 13 को पिछले साल 79,900 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया था। हाल में हुए प्राइस कट के बाद इस फोन की कीमत अब 69,900 रुपये हो गई है। एप्पल इसे HDFC Bank credit card और American Express card के साथ 7000 रुपए तक के इंस्टेंट डिस्काउंट पर बेच जा रहा है। इसके अलावा फोन को EMI पर भी ख़रीदा जा सकता है। iPhone 13 को आप iPhone 11 से एक्सचेंज पर ₹22,000 रुपए तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बिलियन डे सेल में इस फोन को आप डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ 57,990 रुपये में खरीद सकते हैं।  

Apple सेल में सभी iPhones को HDFC क्रेडिट कार्ड और American Express कार्ड के साथ खरीदने पर 7000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं पुराने iphone को एक्सचेंज कर आप ₹46,120 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। एक्सचेंज कास्ट आपकी फोन की कंडीशन पर पूरी तरह निर्भर है। इसके अलावा फोन को EMI पर भी ख़रीदने का ऑप्शन है। बता दें कि फ्लिपकार्ट और अमेजन पर पहले से आईफोन की दमदार सेल चल रही है और यूजर्स को इस सेल में बंपर ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।