अनुष्का शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह जहां कहीं भी जा रही  हैं या फिर जो कुछ भी कर रही हैं उसकी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं। पिछले दिनों वह विराट कोहली के साथ कभी वृंदावन तो कभी नीम करोली बाबा के दर्शन करती नजर आईं। वहीं हाल ही में अभिनेत्री इंदौर में बाबा महाकाल की आरती में भी शामिल होती नजर आई थीं। अब हाल ही में अनुष्का इंदौर के महू में पहुंच गईं, जहां उनका बचपन बीता था। अनुष्का ने यहां बिताए हर एक पल को बहुत एक्साइटमेंट के साथ याद किया।

इंदौर वाले घर की दिखाई झलक

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह इंदौर की उन गलियों के दिखाती नजर आईं, जिनमें वह बचपन में घूमा करती थीं। वीडियो में अनुष्का इंदौर के आर्मी एरिया का वह क्वार्टर दिखा रही हैं, जहां बचपन में वह रहती थीं। इस दौरान उन्होंने हर वो जगह दिखाई जहां उन्होंने अपना समय बिताया था और बचपन में रहीं, खेली और पली-बढ़ीं। पुरानी यादें ताजा करने के साथ उनकी खुशी देखते ही बन रही थी। अनुष्का ने अपने पुराने घर के सामने खड़े होकर अनुष्का ने एक फोटो भी खिंचवाया।

पुराने दिनों को याद किया

वीडियो साझा करते हुए अनुष्का ने बेहद दिलचस्पी से लिखा, 'एक बार फिर महू, मध्यप्रदेश गई। वो जगह, जहां बचपन में मैंने पहली बार स्विमिंग सीखी जहां मेरे भाई ने मेरे साथ ट्रिक खेली कि मैं मेरे बर्थडे पर वीडियो गेम लूं, पर वो खुद खेलता था। वो जगह, जहां मैंने पापा के साथ स्कूटर चलाया। वो जगह जो हमेशा मेरे दिल में रहेगी। अनुष्का का यह वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स भी कर रहे हैं।

आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें अनुष्का इन दिनों अपने आने वाली फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस में बिजी हैं। यह फिल्म झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। इसके पहले आखिरी बार अभिनेत्री को साल 2018 में आई फिल्म जीरो में शाहरुख खान के साथ देखा गया था।