अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलिब्रिटी हैं। खासकर ट्विटर पर एक्टर अक्सर अपनी अपडेट देते रहते हैं। अब उन्होंने मंगलवार को अपने घर के खूबसूरत मंदिर के दर्शन फैंस को कराए हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर पूजा घर की कुछ तस्वीरें शेयर की है। फोटो में बिग बी पूजा करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

शिवलिंग की पूजा करते आए नजर

अमिताभ बच्चन ने एक्स पर आस्था कैप्शन देते अपने घर के मंदिर की लगभग चार फोटो पोस्ट की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बिग बी का मंदिर सफेद संगमरमर का बना हुआ है। पहली और दूसरी फोटो में अमिताभ बच्चन, शिवलिंग पर दूध चढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

भक्ति में लीन हुए अमिताभ बच्चन

वहीं, तीसरी और चौथी तस्वीर में अमिताभ बच्चन तुलसी के पौधे पर जल चढ़ाते हुए दिख रहे हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा, आस्था। दुग्ध अर्पण शिव जी पे, और जल अर्पण तुलसी पे।

बिग बी की आने वाली फिल्में

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें, एक्टर एक साथ कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इनमें फैंस सबसे ज्यादा इंतजार फिल्म काल्की यानी प्रोजेक्ट K का कर रहे हैं। फिल्म में बिग बी एक खास किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। बीते साल उनके जन्मदिन पर प्रोजेक्ट K से फर्स्ट लुक जारी किया गया था।

काल्की के साथ करेंगे धमाका

प्रोजेक्ट K में अमिताभ बच्चन के साथ से प्रभास और दीपिका पादुकोण लीड रोल निभा रहे हैं। इनके अलावा फिल्म में सूर्या, राणा दग्गुबाती, दिशा पाटनी, कमल हासन और दुल्कर सलमान भी शामिल हैं। प्रोजेक्ट K इस साल 9 मई को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। आखिरी बार अमिताभ बच्चन फिल्म गणपत में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अहम किरदारों में थे। हालांकि, गणपत बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी।