आज यानी 28 सितंबर को रणबीर कपूर अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर के बर्थडे पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल का टीजर रिलीज कर दिया गया है। रणबीर को उनके बर्थडे पर भर-भरकर बधाईयां मिल रही है। वहीं, अब रणबीर की पत्नी और बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी उन्हें खास अंदाज में विश किया है। रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर ने भी रणबीर पर खूब प्यार लुटाया है। इतना ही नहीं रात 12 बजे भी नीतू और आलिया ने रणबीर का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। साथ ही इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

आलिया ने शेयर की अनसीन फोटोज

दरअसल आलिया ने रणबीर कपूर के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ अनसीन फोटोज शेयर की है। आलिया ने इसके साथ ही रणबीर के सीक्रेट सोशल मीडिया अकाउंट की बात भी कही है। हालांकि, आलिया ने ये गलती से बताया है या जानबूझकर, लेकिन अब फैंस कमेंट सेक्शन में तरह-तरह के अंदाजे लगा रहे हैं। आलिया ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वे क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। वहीं, उनकी शादी की भी एक फोटो दिखाई दे रही है। एक तस्वीर में आलिया और रणबीर स्टेडियम में मैच देख रहे हैं। एक और फोटो में रणबीर, आलिया को अपनी मेहंदी दिखा रहे हैं।

रणबीर के लिए खास कैप्शन

रणबीर के लिए शेयर की गई इस पोस्ट में आलिया भट्ट का कैप्शन सबसे ज्यादा सभी का ध्यान खींच रहा है। आलिया ने रणबीर को विश करते हुए लिखा, माय लव, माय बेस्ट फ्रेंड मुझे सबसे खुशी देने वाले शख्स, जैसा कि आप मेरे बगल में बैठकर अपने सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट से इस कैप्शन को पढ़ेंगे। मुझे सिर्फ इतना कहना है कि हैप्पी बर्थडे बेबी। आपने हर चीज को मैजिकल बना दिया है। हाल ही में रणबीर की अपकमिंग फिल्म एनिमल को टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें वे खूंखार अवतार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का टीजर सभी को काफी पसंद आ रहा है।