उत्तर प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा  

लखनऊ । लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के बाद रविवार को लखनऊ में भाजपा की एक बड़ी और अहम बैठक हो रही है। बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पहुंच रहे हैं। उनके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, केपी मौर्य, राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े, स्मृति ईरानी, एसपी सिंह बघेल, राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह और अन्य पार्टी नेता भी बैठक में मौजूद हैं। 
बैठक की शुरुआत में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी द्वारा राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया गया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का सम्मान हमारी प्राथमिकता है जिसके साथ कोई भी समझौता नहीं होगा। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि लखन पासी जी को याद किए बिना बैठक अधूरी रहेगी। उन्होंने कहा कि भारत की आत्मा अयोध्या, काशी मथुरा में बसती है। 
उन्होंने कहा, पहले कांवड़ यात्रा को रोका जाता था। अयोध्या में 500 साल बाद भव्य राम मंदिर बना। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आग बढ़ रहा हैं और पीएम मोदी ने धारा 370 हटाने का काम किया। कांग्रेस को निशाने पर लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी ने कहा, कांग्रेस समर्थन से जीत हासिल करती है। कांग्रेस ने कभी किसी का भला नहीं किया कांग्रेस का कोई विचार नहीं है। बाबा साहब ने कभी कांग्रेस को कुछ नहीं समझा। कांग्रेस लोहिया को आदर्श मानने वाली परिवार की पार्टी है। भाजपा नेता चौधरी ने पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश का नाम लेकर कहा, अखिलेश आपको सावधान कर रहा हूं आप सावधान रहें। कांग्रेस पार्टी की नजर आपके वोट बैंक पर है, कांग्रेस भस्मासुर है और आपके मुस्लिम वोट बैंक पर उनकी नजर है। 
बता दें कि इस बैठक दौरान चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन को लेकर भी चर्चा होगी और बैठक के हंगामेदार रहने के भी आसार जताए जा रहे हैं। यूपी कार्यसमिति की बैठक में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश संगठन महामंत्री के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों उपमुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश से केंद्र के सभी मंत्री और यूपी के सभी 33 सांसद और सभी भाजपा विधायक शामिल हो रहे है।