अगर आपने सलमान खान और कटरीना कैफ की स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' थिएटर्स में मिस कर दी है या फिर आप इसे दोबारा देखना चाहते हैं तो फिक्र करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है। हाल ही में, अनाउंसमेंट की गई है कि फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

थिएटर्स में चला था टाइगर 3 का जादू

मनीष शर्मा निर्देशित 'टाइगर 3' 12 नवंबर 2023 को दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने शानदार ओपनिंग की थी। फिल्म पांच हफ्तों तक सिनेमाघरों में रही और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 285 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। थिएटर्स में धुआंधार कमाई के बाद अब फिल्म ओटीटी पर कदम रखने जा रही है।

कहां रिलीज होगी टाइगर 3?

शनिवार (6 जनवरी 2024) को अनाउंस किया गया कि आखिर सलमान खान की 'टाइगर 3' किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है। तो जानकारी के लिए बता दें कि 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' की तरह 'टाइगर 3' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो  पर स्ट्रीम होगी। हिंदी के अलावा आप फिल्म को तमिल और तेलुगु में भी देख सकते हैं। अभी तक रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है।

टाइगर 3 में हुआ था शाह रुख का कैमियो

'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' की तरह तीसरी किश्त भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इस फिल्म में इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया था। सलमान और कटरीना के साथ-साथ इमरान की भी काफी तारीफ हुई थी। हालांकि, फिल्म के सबसे बड़े हाइलाइट 'पठान' शाह रुख खान और ऋतिक रोशन रहे थे। दोनों ने सल्लू मियां की फिल्म में धमाकेदार कैमियो किया था।