बॉलीवुड और साउथ एक्टर प्रभास इन दिनों  अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में प्रभास के साथ कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह नजर आने वाले हैं। मंगलवार को मेकर्स ने इसका एक्शन ट्रेलर रिलीज किया।यह ट्रेलर लॉन्च इवेंट तिरुपति में रखा गया था। जहां प्रभास और कृति सेनन भी शामिल रहे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से लोगों की एक्साइटमेंट इस फिल्म को लेकर पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है। इस दौरान एक्टर ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने मीडिया के सामने कबूल किया है कि वह शादी करेंगे।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रभास काफी मस्ती के मूड में नजर आए और फैंस के सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'मैं तिरुपति में शादी करूंगा।' उनका ये बात सुनकर फैंस उनकी शादी को लेकर एक्साइटेड हो गए है।इसी बीच प्रभास ने फैंस से वादा भी किया कि वो हर साल 2 फिल्में जरूर करेंगे और हो सके तो तीसरी फिल्म भी करेंगे। वहां मौजूदा फैंस ये बात खुशी से झूम उठे।

फिल्म के दूसरे ट्रेलर की बात करे तो, राणव के छल से होता है। भिक्षा देने के लिए जानकी यानी कृति सेनन लक्ष्मण रेखा पार करती हैं और रावण उनका अपहरण कर लेते जाता हैं। रावण के अन्याय का सिर कुचलने के लिए राघव यानी प्रभास अपने जंग की शुरुआत करते हैं। राघव अपनी वानर सेना के साथ रावण की लंका में आग लगाने के लिए आगे बढ़ते हैं।

इवेंट से पहले प्रभास ने तिरुमाला के दर्शन करने पहुंचे थे। अभिनेता इस दौरान पारंपरिक पोशाक में नजर आए थे। उन्होंने मंदिर के दर्शन के लिए सफेद लुंगी और शर्ट पहनी थी। एक्टर की एक झलक पाने के लिए वहां उनके फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई।