अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 23 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी एक वकील के किरदार में नजर आएंगे, जो एक बलात्कार पीड़िता के न्याय की लड़ाई लड़ते हैं। मनोज बाजपेयी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री में व्याप्त राजनीति पर बात की। इस दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया और बॉलीवुड में पसरे भाई-भतीजावाद की पोल खोलते नजर आए। 

'सुशांत की मौत बड़ा झटका थी'
एक मीडिया बातचीत के दौरान मनोज बाजपेयी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत से उन्हें काफी बड़ा झटका लगा था। एक्टर ने आगे बताया कि फिल्म 'सोनचिड़िया' के दौरान दोनों में अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। मनोज ने कहा, 'हम दोनों काफी करीब थे। मैं अक्सर सेट पर मटन बनाया करता था और सुशांत हमेशा खाने आते थे। मुझे सच में नहीं पता था कि सुशांत एक दिन ऐसा कदम उठाएंगे।' मनोज ने कहा कि सुशांत इंडस्ट्री में चल रही पॉलिटिक्स को झेल नहीं पाए।

मनोज ने कहा कि इंडस्ट्री में राजनीति हमेशा होती है। यह सफलता मिलने के साथ-साथ और भी गंदी होती चली जाती है। मुझे कभी भी इन चीजों से फर्क नहीं पड़ा, लेकिन वह यह प्रेशर नहीं झेल पाया। उन्होंने मुझसे इन चीजों को लेकर चिंतित होने के बारे में बात की थी। इन चीजों से उस पर असर पड़ रहा था।'