सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' का पिछला हफ्ता अभिषेक कुमार के एविक्शन की वजह से काफी चर्चा में रहा। शो की टीआरपी ने भी लॉन्ग जम्प मारा था। बीते वीकेंड का वार में सल्लू मियां ने अभिषेक की वापसी कराई और अब शो में आने के बाद वह फिर से घरवालों के साथ पंगा लेते हुए नजर आए।

अभिषेक कुमार ने आते ही मचाया बवाल

'बिग बॉस 17' में अभिषेक कुमार की वापसी होने से कुछ घरवाले खुश नहीं हैं। आने वाले एपिसोड में उनकी अंकिता और विक्की से भयंकर लड़ाई होगी। हालिया प्रोमो में इसकी झलक देखी गई। प्रोमो में देखा जा सकता है कि रूम में बैठे अभिषेक आगबबूला हो जाते हैं और उनकी ईशा मालवीय के साथ गंदी बहस हो जाती है।

अंकिता-विक्की से अभिषेक की हुई लड़ाई

अभिषेक और ईशा की लड़ाई में अंकिता लोखंडे की एंट्री हुई। अंकिता ने मुनव्वर से बात करते हुए कहा, "बहुत सेल्फिश निकला ये। पागलों जैसी रो रही थी मैं इस गधे के लिए।" अंकिता के बाद अभिषेक पर विक्की जैन भी बरसे। विक्की ने कहा, "इसे किसी इंसान से मतलब नहीं है।" अभिषेक ने विक्की को साइड कैरेक्टर बताया। पति को ऐसा बोलने पर अंकिता भड़क जाती हैं।

अभिषेक को वापस बुलाकर पछताईं अंकिता

अंकिता लोखंडे चिल्लाते हुए कहती हैं, "तू क्या हीरो है? विलेन है पूरे घर का।" सिर्फ अंकिता ही नहीं, अभिषेक की मुनव्वर फारूकी से भी लड़ाई हुई है। बता दें कि वर्तमान कैप्टन अंकिता ने ही समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने के लिए अभिषेक को एविक्ट कर दिया था। हालांकि, वीकेंड का वार में सलमान खान के समझाने के बाद अंकिता ही थीं, जिन्होंने फिर से अभिषेक को एक चांस देने के लिए हामी भरी थी। 

बिग बॉस के घर में अभी 9 कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं। 28 जनवरी 2024 को शो का फिनाले होगा।