मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान के बेटे ए आर अमीन हाल ही में एक गाने की शूटिंग के दौरान सेट पर दुर्घटना शिकार होने से बाल-बाल बच गए थे। इस घटना पर संगीतकार ने अब एक बयान जारी कर भारतीय सेट और लोकेशंस पर बेहतर सुरक्षा मानकों की मांग की है।

ए आर रहमान ने कही यह बात

उन्होंने अपने बयान में कहा, "कुछ दिन पहले मेरे बेटे एआर अमीन और उनकी स्टाइलिंग टीम एक संभावित घातक आपदा से चमत्कारिक रूप से बच गई। अल्हम्दुलिल्लाह (ईश्वर की कृपा से)। फिल्म सिटी, मुंबई में दुर्घटना के बाद कोई घायल नहीं हुआ। जैसे-जैसे हम अपनी इंडस्ट्री को बढ़ा रहे हैं, वैसे वैसे हमें भारतीय सेट और स्थानों पर सुरक्षा मानकों को विश्व स्तरीय रखना होगा। हम सभी काफी हैरान हैं और बीमा कंपनी के साथ-साथ प्रोडक्शन कंपनी गुडफेलस स्टूडियोज द्वारा घटना की जांच के परिणामों का इंतजार कर रहे हैं।

अब तक सदमे में हैं अमीन

बता दें कि हाल ही में अमीन के साथ सेट पर एक बड़ा हादसा हुआ था, जिससे वह बाल बाल बच गए थे। सेट पर सभी लोग वीडियो सॉन्ग की शूटिंग में बिजी थे। तभी एक क्रेन से टंगा हुआ झूमर नीचे आ गिरा। हालांकि, अमीन इस हादसे से बाल बाल बच गए, लेकिन इसने उन्हें बुरी तरह प्रभावित कर दिया है। इस बात का जिक्र उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया था। उन्होंने बताया था कि इस घटना के बाद वह अब तक सदमे में हैं और इससे बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।