मुंबई टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में 'जंगल का दंगल' शुरू हो गया है। एक तरफ जहां उमर रियाज और तेजस्वी प्रकाश के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है तो वहीं घर के अंदर जबरदस्त ड्रामा भी देखने को मिलेगा। आने वाले एपिसोड में प्रतीक ताला तोड़ने की कोशिश करते हुए दिखाई देगा, जब विधि पंड्या बाथरूम के अंदर नहा रही होती है।

प्रतीक के खिलाफ जाएंगे सभी

बाद में वह गार्डन एरिया में आएगी और प्रतीक का सामना करेगी। करण कुंद्रा और बाकी कंटेस्टेंट विधि पांड्या का समर्थन करेंगे और सभी इस मामले को लेकर प्रतीक का विरोध करेंगे। विधि कहती है कि उसने ताला तोड़ दिया है। इसके बाद विधि पांड्या ने प्रतीक से कहा, 'आप ऐसा क्यों करेंगे जब कोई अंदर नहा रहा हो?' करण पूरे समय कानून की बात का समर्थन करते नजर आए।

घरवालों और वनवासियों के बीच हंगामा

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में घरवालों और वनवासियों के बीच जबरदस्त विवाद चल रहा है। दोनों ग्रुप के कंटेस्टेंट एक-दूसरे की जिंदगी को नुकसान पहुंचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इन प्रयासों के दौरान प्रतीक सहजपाल ने विधि को नहाते समय डराने के लिए ताला तोड़ने की कोशिश की। जब उसे पता चला कि अंदर कोई है तो वह ताला खोलने की कोशिश करने लगा।

शुरुआत में विधि पांड्या ने सोचा कि शायद यह उनकी कल्पना है लेकिन फिर उन्हें एहसास हुआ कि कोई बाहर से कुछ कह रहा है, जिसकी आवाज रही है। जब उन्हें पता चला कि यह प्रतीक सहजपाल हैं तो उन्होंने बाहर आकर उन्हें डांटा। जब पूरी बात पता चली तो उनके सभी साथी कंटेस्टेंट भी उनके समर्थन में गए। विधि ने कहा कि प्रतीक की मंशा गलत नहीं थी लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।