नई दिल्ली । वूट पर आयी चर्चित वेब सीरीज़ असुर से लोकप्रियता बटोरने वाले कलाकार बरुण सोबती और रिद्धि डोगरा एक बार फिर साथ आये हैं। बरुण और रिद्धि एकता कपूर निर्मित वेब सीरीज़ ' कोल्ड मेस' में साथ काम कर रहे हैं। बरुण ने रिद्धि के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया एकाउंट्स के ज़रिए शेयर की है, जिसके मुताबिक शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

असुर में दोनों कलाकारों ने ऐसे कपल का किरदार निभाया था, जो अलग हो चुके हैं। कोल्ड मेस में दोनों लवर्स के किरदार में नज़र आएंगे। बरुण ने इस तस्वीर के साथ लिखा- हम लोग लव लेटर्स से डायरेक्ट मैसेज तक पहुंच चुके हैं, लेकिन एक चीज़ नहीं बदली कि प्यार अभी भी कोल्ड मेस है। शूट शुरू हो चुका है। 

बताया जाता है कि यह सीरीज़ इन दोनों किरदारों की के रिश्तों की एक चौंकाने वाली कहानी है। शहरी अकेलेपन के कॉन्सेट के साथ ओल्ड स्कूल क्लासिक्स, फ्लिंग्स और प्यार की बदलती परिभाषाओं के साथ ऐसे दो लोगों की कहानी है, बिल्कुल अलग-अलग दुनिया से आते हैं और रोमांस को लेकर दोनों की विचारधारा विपरीत है। ' कोल्ड मेस' को तनवीर बुकवाला निर्देशित कर रहे हैं। 

कोल्ड मेस की शूटिंग साइबेरिया के बेलग्रेड में चल रही है। इसके अलावा बरुण ने एक बूमरैंग वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें दोनों मस्ती करते दिख रहे हैं। बरुण और रिद्धि के कई फैंस ने कमेंट में लिखा है कि उन्हें शो का इंतज़ार है।