चेन्नई । लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा के लिए प्रचार करने के दौरान तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई पहुंचे पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर प्रहार किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस और उसके सहयोगी तमिलनाडु में सत्तारूढ़ द्रमुक पर कच्चातिवू और ‘शक्ति’ वाले टिप्पणियों पर तीखा हमला किया। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के युवराज शक्ति का अपमान करते हैं, इतना ही नहीं कांग्रेस नेता ने शक्ति के विनाश की बात कही है। 
पीएम मोदी ने वेल्लोर में जनसभा को संबोधित कर कहा, मेरे मन में वेल्लोर के लिए हमेशा से श्रद्धा रही है। तमिलनाडू शक्ति की उपासना करने वालों की धरती है। इंडी अलांयस वाले शक्ति का अपमान करते हैं, कांग्रेस के युवराज ने शक्ति के विनाश की बात कही। ये लोग राम मंदिर का बहिष्कार करते हैं। उन्होंने कहा कि डीएमके और इंडी गठबंधन वाले महिलाओं का अपमान करते हैं……आप का हमें दिया आशीर्वाद सनातन की रक्षा करेगा और महिलाओं का सम्मान बढ़ाएगा। 
पीएम मोदी ने कहा, डीएमके ने तमिलनाडू और देश के भविष्य बच्चों तक को नहीं छोड़ा। तमिलनाडू में स्कूल के बच्चे तक ड्रग्स का शिकार हो चुके हैं। जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, उसका डीएमके परिवार से रिश्ता है। डीएमके पार्टी की राजनीति बंटबारा और शासन करो पर आधारित है। ये लोगों को आपस में लड़ाते हैं। मैंने तय कर लिया है कि डीएमके की इस खतरनाक राजनीति को एक्पोज करके रहूंगा। उन्होंने कहा कि काशी तमिल संगम हो, सौराष्ट्र तमिल संगम हो, मेरी कोशिश है तमिल की संस्कृति को लोग जाने। काशी का सांसद हूं। आपको वहां आने का निमंत्रण देता हूं। दूसरा मैं गुजरात से हूं, यहां भी कई गुजराती रहते हैं। एक गुजराती होने के नाते आपको गुजरात आने का भी निमंत्रण देता हूं। यूएन में भी मैं तमिल में बोलने की कोशिश करता हूं, जिससे लोग जाने कि तमिल दुनिया की सबसे प्राचीन भाषा है। डीएमके की सच्चाई ये है कि उन्होंने सेंगोल की संसद में स्थापना होने का विरोध किया था।