कूच बिहार।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कूच बिहार में सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री ममता दीदी का आभार व्यक्त करना चाहता हूं। 2019 में इसी मैदान में जनसभा करने आया था। तब उन्होंने एक बड़ा मंच बीच में बनाकर मैदान छोटा कर दिया था। जब मैंने कहा था कि जनता आपको जवाब देगी, लेकिन आज उन्होंने कुछ नहीं किया। मैदान खुला रखा है। इसलिए मैं कोई रुकावट न करने के लिए बंगाल सरकार का आभार व्यक्त करता हूं।
देश ने बहुमत वाली भाजपा सरकार का मॉडल देखा
पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के बाद हमारे देश में दशक तक लोगों ने सिर्फ कांग्रेस का मॉडल देखा है। पिछले दस सालों में देश ने पहली बार बहुमत वाली बीजेपी सरकार का मॉडल देखा। उन्होंने कहा कि आज दुनिया कहती है मजबूत नेता है। दुनिया कहती है मोदी कड़े और बड़े फैसले लेना वाला लीडर है। मैं तो यही कहना चाहता हूं मोदी तो जनता का सामान्य सेवक है।
बंगाल के विकास के लिए भाजपा का मजबूत होना जरूरी
उन्होंने कहा कि दस साल में जो विकास हुआ है वह सिर्फ ट्रेलर है। अभी तो मुझे बहुत कुछ करना है। पीएम मोदी ने कहा, अभी तो हमें देश को बहुत आगे ले जाना है। बंगाल के विकास के लिए बीजेपी का मजबूत होना जरूरी है। भाजपा ही है जो माताओं-बहनों पर होने वाले अत्याचार को रोक सकती है।