वॉशिंगटन । भारतीय-अमेरिकी उद्यमी और अमेरिका के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार विवेक रामास्वामी एक इवेंट के दौरान एलन मस्क के साथ एक शर्मनाक हॉट माइक मोमेंट में फंस गए। प्रोग्राम में मशहूर साजिश सिद्धांतकार एलेक्स जोन्स और कई अन्य बड़े लोगों के साथ लगभग 1 लाख से अधिक लोग जुड़े हुए थे। प्रोग्राम के दौरान मस्क इंफोवार के संस्थापक एलेक्स जोन्स को अपनी सोशल मीडिया साइट पर एक्स पर वापसी के बारे में बता रहे थे तभी रामास्वामी ने कहा, जेंटलमैन मुझे जाना होगा, कहकर टॉयलट करने चले गए। कुछ देर के बात माइक में पानी के गिरने की आवाज आने लगी तभी जोन्स ने कहा कि,’किसी का फोन बाथरूम में रह गया है। 
उसके बाद होस्ट मारियो नवाफल ने कहा, ‘विवेक, यह आपका फोन है, लेकिन मैं आपको म्यूट नहीं कर पा रहा हूं। हालांकि रामास्वामी ने लौटने के बाद शर्मनाक क्षण के लिए सभी लोगों से माफी मांगी। वहीं मस्क रामास्वामी पर चुटकी लेते हुए कहे, आशा करता हूं कि अब आप बेहतर महसूस कर रहे हैं, स्वामी ने भी जवाब में कहा, ‘मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। 
इसके बाद क्या था नेटीजंस भी बाथरूम कांड पर रामास्वामी के जमकर मजे लिए। एक यूजर ने लिखा, यह शायद ब्रॉडकास्ट का सबसे बुद्धिमान क्षणों में था। अन्य यूजर ने लिखा, गजब मजेदार पल था। वहीं अन्य ने लिखा है, जब तक लिंडन बेन्स जॉनसन की बाथरूम का दरवाजा खुला रखकर पत्रकारों से बात करने की कोई रिकॉर्डिंग नहीं है, मुझे लगता है कि यह वास्तव में पहला उम्मीदवार है जिसे हमने पेशाब करते हुए सुना है।