टीवी की क्यूट एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अपने करियर में काफी अच्छा कर रही हैं और अब तो खबर है कि बॉलीवुड की राह भी पकड़ चुकी हैं। अपने चुलबुले स्वभाव और दिलकश अदाओं की बदौलत ये एक्ट्रेस लाखों दिलों पर राज करती है। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है । दरअसल एक्ट्रेस की तबीयत खराब हो गई है और वह अस्पताल में भर्ती हो गई हैं।

जैस्मीन भसीन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर साझा की है। मिली जानकारी के मुताबिक, जैस्मीन को पेट में इंफेक्शन की हुआ है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में जाना पड़ा। साझा की गई फोटो में एक्ट्रेस का हाथ नजर आ रहा है, जिसपर ड्रीप लगी हुई है।

हालांकि, एक्ट्रेस को कुछ ही समय में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। जैस्मिन भसीन की ये तस्वीर देखने के बाद फैंस काफी चिंता में आ गए हैं। उन्हें लगातार जल्द से जल्द ठीक होने के लिए कहा जा रहा है। कुछ फैंस एक्ट्रेस के ठीक होने की दुआ भी मांग रहे हैं।

जैस्मिन भसीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं। वो आज कल पंजाबी फिल्मों में सक्रिय हैं। पहले जैस्मिन भसीन, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ 'दिल से दिल तक' में नजर आई थीं। इस टीवी शो में उनका लीड रोल था। इसके अलावा भी को कई टीवी शोज कर चुकी हैं। रियलिटी शो की बात करें तो जैस्मिन ने 'बिग बॉस 14' से पहले 'खतरों के खिलाड़ी' में भी अपना जलवा दिखाया है।

जैस्मिन भसीन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बिग बॉस 14 में रहने के दौरान जैस्मिन को एक्टर अली गोनी से प्यार हो गया था। जब से दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली किया है, तब से फैंस इस जोड़ी के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं।