फुकरे 3 की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी हुई। ऋचा चड्ढा से लेकर वरुण शर्मा-पुलकित सम्राट और पंकज त्रिपाठी जैसे मंझे हुए सितारों ने एक बार फिर से ऑडियंस को थिएटर में गुदगुदाने के लिए मजबूर कर दिया।

बॉक्स ऑफिस पर भी कॉमेडी ड्रामा फिल्म की कमाई काफी अच्छी चल रही है। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का बॉक्स ऑफिस पर असर सीधे तौर पर देखने को मिला। 'मिशन रानीगंज' से लेकर 'जवान' और 'थैंक यू फॉर कमिंग' तक इसकी चपेट में आए।

हालांकि, इन सबके बीच भी 'फुकरे-3' अन्य फिल्मों के मुकाबले काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। इतना ही नहीं 'गदर 2' के बाद अब 'फुकरे-3' किंग खान की मूवी 'जवान' के आड़े आती नजर आ रही है।

सोमवार का दिन वैसे तो सभी फिल्मों के लिए बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष भरा रहा, लेकिन 'फुकरे-3' ने खुद को संभाले रखा। मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रविवार को लगभग 4.11 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया था। हालांकि, सोमवार को वर्ल्डकप और वर्किंग डे का असर 'फुकरे-3' पर भी पड़ा।

फुकरे 3 ने सोमवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1.46 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि शाह रुख खान की 'जवान' का कलेक्शन इस फिल्म से कम हुआ। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फरहान अख्तर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'फुकरे-3' ने टोटल 77.92 करोड़ का कारोबार किया है।

वर्ल्डवाइड तो ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है, लेकिन इंडिया में इस क्लब का हिस्सा बनने के लिए 'भोली की टोली' को अब भी करीबन 22 करोड़ रुपए कमाने हैं।

वरुण शर्मा और ऋचा चड्ढा स्टारर इस फिल्म का इंडिया में तो क्रेज है ही, लेकिन दुनियाभर में भी फिल्म का बिजनेस काफी शानदार चल रहा है। 11 दिनों में दुनियाभर में 100 करोड़ की कमाई करने वाली 'फुकरे-3' ने सोमवार तक वर्ल्डवाइड टोटल 101.25 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

ओवरसीज इस फिल्म का बिजनेस 11करोड़ के करीब पहुंचा है। आपको बता दें कि 'फुकरे-3' को पहले दो पार्ट्स के मुकाबले फैंस का ज्यादा प्यार मिल रहा है।