नई दिल्‍ली । अपने प्‍यार की खातिर अवैध तरीके से चार बच्‍चों के साथ भारत आई पाकिस्‍तान की सीमा हैदर बीते एक माह से सुर्खियों में बनीं हुई है। यूपी एटीएस सीमा हैदर के कथित टेरर लिंक को लेकर लगातार पूछताछ कर रही है। इसी बीच सीमा हैदर की एक डुप्‍लीकेट भी अचानक सामने आ गई है। हूबहू सीमा जैसी शक्‍ल, तेवर और अदाओं वाली इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
दरअसल, कराची की सीमा हैदर और ग्रेटर नोएडा के सचिन मीणा को लेकर एक फिल्‍म बन रही है। यह फिल्‍म से पहले कलाकारों के चयन को लेकर ऑडिशन के दौरान का वीडियो है। वायरल वीडियो में दिख रही महिला सीमा हैदर के किरदार को निभाने के लिए ऑडिशन देने आई है। सचिन और सीमा की लव स्‍टोरी को लेकर बन रही फिल्‍म का नाम कराची टू नोएडा है। इस वायरल वीडियो में दिख रही महिला को पहली नजर में देखने के बाद हर कोई यह कह रहा है कि ये सीमा हैदर है। इस महिला का क्‍या नाम है, यह पता नहीं चल सका है। उन्‍हें इस रोल केलिए फाइनल कर लिया गया है या नहीं, अभी यह भी स्‍पष्‍ट नहीं है। 
यह फिल्‍म जानी फायरफॉक्‍स प्रोडक्‍शन की तरफ से बन रही है। प्रोड्यूसर अमित जानी इस फिल्‍म को बना रहे हैं। फिल्‍म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी।  फिलहाल कलाकारों को फाइनल करने का काम जारी है। बताया जा रहा है कि नवंबर में फिल्‍म को रिलीज कर दिया जाएगा।