आरआरआर फेम राम चरण की पत्नी उपासना हाल ही में मां बनी हैं। फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। राम चरण और उपासना इन पलो को खूब इंजॉय कर रहे हैं। दोनों बेटी की आने की खुशी को सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं 20 जुलाई यानी आज उपासना अपना 34वां बर्थडे मना रही हैं। इसी के साथ उनकी। बेटी भी एक महीने की हो गई हैं। ऐसे में यह पल उनके लिए दोगुनी खुशियां लेकर आया है। वहीं, इस मौके पर राम चरण ने अपनी पत्नी को अलग तरीके से विश किया है।

राम चरण ने उपासना के जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी और उपासना की लाइफ की अब तक की जर्नी को दिखाया गया है। इस वीडियो की शुरुआत में उनकी बेटी के आने की खुशी को दिखाया गया है। परिवार के सदस्य तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहते हैं कि वह कितनी प्यारी लग रही है।उसके बाद वीडियो में उपासना दिखती हैं और कहती हैं, 'आठ महीने बहुत आसान थे।' बाद में राम कहते हैं, 'उसके बाद असली खेल शुरू हुआ।' इसके बाद चिरंजीवी कहते हैं, 'हम सभी छोटे सितारे को गोद में लेने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।' उपासना के माता-पिता भी वीडियो में दिखाई देते हैं और कहते हैं कि यह पिछले 11 वर्षों से उत्साह बढ़ा रहा है।

राम का कहना है कि इसमें काफी तनाव भी था। 11 साल पूरे हो गए। वे क्या कर रहे हैं?" आगे उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हर चीज समय में अपनी जगह बना लेती है। और तब इस बच्चे को अपना समय मिल गया और ऐसा हुआ।'यह वीडियो बहुत प्यारा है, जिसमें उनकी बेटी की झलक भी दिखाई देती है। कारा को वह खूब प्यार कर रहे हैं। इस वीडियो ने फैंस के दिल जीत लिया। लोग इसपर जमकर रिएक्शन दे  रहे हैं। वहीं, राम ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, जन्मदिन मुबारक हो सबसे प्यारी उप्सी और एक महीने का जन्मदिन मुबारक हो प्यारी कारा। आप हमारा सबसे अच्छा गिफ्ट हैं।