साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी कुछ दिन पहले ही माता-पिता बने हैं। आज उनकी बेटी की नामकरण सेरेमनी है। राम चरण और उनकी पत्नी उपासना अपनी शान-ओ-शौकत के लिए जाने जाते हैं। जब उपासना की डिलीवरी हुई तो हॉस्पिटल को भी सजा दिया गया था। आज उनकी नन्ही परी की नामकरण सेरेमनी है, तो ऐसे में दोनों इसे स्पेशल बनाने का मौका कैसे गंवा सकते हैं।

ग्रैंड तरीके से होगी राम चरण की बेटी की

आज यानी 30 जून 2023 को राम चरण और उपासना की लाडली बेटी का नामकरण है। इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं। उनके घर को फूलों से सजा दिया गया है। उपासना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियोज शेयर कर सेरेमनी के डोकेरेशन की झलक दिखाई है। राम चरण के माता-पिता के घर में बेटी की नामकरण सेरेमनी आयोजित की गई है। राम चरण और उपासना 20 जून 2023 को पहली बार माता-पिता बने थे। कपल ने शादी के 11 साल बाद एक बेटी का अपनी जिंदगी में स्वागत किया। बेटी के जन्म के बाद राम चरण और उनकी पत्नी अपनी लाडली के साथ एक्टर के माता-पिता के घर में शिफ्ट हो गए हैं।

बेटी का राम चरण के घर में हुआ था शानदार स्वागत

उपासना कामिनेनी ने बेटी के जन्म के बाद पति राम चरण, बेटी और पेट डॉग के साथ पहली फैमिली फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस पोस्ट के साथ कैप्शन में उपासना ने लिखा था- 'हमारी नन्ही बच्ची के गर्मजोशी से स्वागत से अभिभूत हूं। आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।'

राम चरण-उपासना लव स्टोरी

राम चरण और उपासना ने साल 2012 में शादी की थी। कपल ने शादी से पहले एक-दूसरे को लम्बे समय तक डेट किया था। दोनों कॉलेज में एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड थे। जब राम चरण एक फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश गए थे, तब दोनों को प्यार का एहसास हुआ था और उस वक्त से दोनों एक-दूसरे के साथ हैं।