भोपाल । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को छतरपुर जिले में आयोजित गौरव दिवस समारोह में शामिल होने के बाद जब  भोपाल के लिए वापस रवाना हो रहे थे, तब हैलीपेड पर कई संगठनों ने उनके साथ मुलाकात की। इस दौरान ओबीसी महासभा के पदाधिकारियों ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात करते हुए अपना ज्ञापन सौंपा और छह मांगे उनके सामने रखीं, जिसमें प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के खिलाफ खुलकर विरोध हुआ, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
ओबीसी महासभा के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप चौरसिया, प्रदेश सचिव नरेन्द्र पटेल, जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार पटेल, कार्यकारी जिलाध्यक्ष राजेश यादव ने मुख्यमंत्री से मिलते ही सबसे पहले वीडी शर्मा को प्रदेशाध्यक्ष पद से हटाने की मांग की। उन्होंने कहा कि वीडी शर्मा के कारण यहां पर ओबीसी समाज के लोगों को झूठे केस लगाकर प्रताडि़त किया जा रहा है। इसके अलावा छतरपुर जिले में पांच सीटों पर ओबीसी समाज को टिकिट देने, ओबीसी मतगणना कराए जाने, 52 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण करने सहित खराब हुई फसलों का मुआवजा दिलाने की मांग की गई।
ओबीसी ने ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से पूरा जिला परेशान है, उनके कहने पर कई लोगों पर फर्जी स्नढ्ढक्र कराई जाती हैं। सीएम से ओबीसी महासभा के लोगों ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को हटाया जाए। फिर ओबीसी वर्ग और ओबीसी महासभा भाजपा के साथ है। उन्होंने कहा कि वीडी शर्मा को प्रदेश अध्यक्ष पद से नहीं हटाए जाने पर चुनाव में भाजपा को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। उन्होंने लोगों को बांटने का काम किया है न कि जोडऩे का।