नए साल में एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक अनाउंस हुई है। इस फिल्म को महावीर जैन प्रोड्यूस और 'फुकरे' फेम मृगदीप लांबा डायरेक्‍ट करेंगे। कपिल शर्मा की लोकप्रियता देश के बड़े कॉमेडियन के तौर पर है। माना जा रहा था कि उनकी बायोपिक की प्‍लानिंग एक दो सालों से चल रही थी। मृगदीप ने इसे खारिज किया। दैनिक भास्‍कर से खास बातचीत में उन्‍होंने कहा कि महावीर जैन ने पिछले महीने ही उनकी और कपिल शर्मा की मीटिंग करवाई थी।

हम फरवरी से उसकी शूटिंग शुरू करने जा रहें हैं। फरवरी के आखिरी में हम सिचुएशन देखते हुए दिल्ली या मुंबई में इसकी शूटिंग करेंगे। पुराने मेन कोर-किरदार तो फिल्‍म में हैं हीं, नए किरदारों को भी हमने ऐड किया है। डायलॉग मेरे साथ-साथ विपुल ने ही लिखे हैं। इस बार हम अपनी स्‍क्र‍िप्‍ट को लेकर बहुत कॉन्फिडेंट हैं। अफवाहें थीं कि इस पार्ट में कोविड और लॉकडाउन का बैकड्रॉप भी होगा, पर ऐसा नहीं है। वो दोनों ही चीजें स्क्रिप्‍ट में नहीं हैं।"

कपिल शर्मा की बायोपिक पर मृगदीप सिंह ने कहा, "अभी उसकी राइटिंग पर काम होगा। यह प्रोड्यूसर महावीर जैन का आइडिया है। कपिल सबके चहेते हैं, उन पर बायोपिक का सिलसिला बहुत पुराना नहीं है। पिछले महीने दिसंबर से ही इसका आगाज हुआ था। बायोपिक में कपिल का किरदार कौन प्‍ले करेगा, वो डिटेल्‍स तो बाद में ही आएगी। अभी तो हमारा मेन फोकस कपिल की जर्नी को पेपर पर कैसे उतारा जाए, उस पर है। कपिल के साथ भी कुछ मीटिंग्स हुईं हैं। हालांकि अभी जो हमारी टीम है, वह कपिल पर रिसर्च कर रही है। कपिल की भी ख्‍वाहिश है कि उनकी जर्नी पर एक अच्‍छी स्‍क्र‍िप्‍ट पहले तैयार हो, उसके बाद ही फिल्म बने।"

मृगदीप सिंह ने बताया, "बेशक कपिल बहुत बड़े स्‍टार हैं। उनकी इमेज लार्जर दैन लाइफ है, मगर हमने अभी सोचा ही नहीं है कि उनका किरदार कोई ए-लिस्‍टर एक्‍टर ही निभाए या कपिल खुद। हमारी अब तक की जो मीटिंग हुई हैं, उनमें किसी ने स्‍टारकास्‍ट की चर्चा ही नहीं की है। अब तक सिर्फ यही बातें होती रहीं कि ऑन बोर्ड राइटर कौन-कौन रहेंगे। स्‍वाभाविक तौर पर हम कपिल शर्मा के साथ जुड़े रहे राइटरों के साथ मिलकर रिसर्च करेंगे। उनके इनपुट भी फिल्‍म के लिए बेहद अहम साबित होंगे। वो टीम भी बहुत स्‍ट्रॉन्‍ग है। हम आपस में उस टीम से भी मिले हैं। हमारा जोर कपिल के स्‍टैंड अप कॉमेडी से ज्‍यादा उनकी बैकस्‍टोरी पर रहेगा। यह सब के लिए बहुत पर्सनल प्रोजेक्‍ट है। हमें रिसर्च के साथ स्‍टोरी समझ आ गई तो हम साथ-साथ काम शुरू करेंगे। कहा जा सकता है कि रिसर्च और राइटिंग में करीब एक साल भी लग सकता है