साउथ इंडस्ट्री का फेमस कपल नयनतारा और विग्नेश 9 जून को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। यह कपल 9 जून 2022 को शादी के बंधन में बंधा था। दोनों ने चेन्नई में ग्रैंड वेडिंग की थी। इस कपल की वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर हम आपको इनकी लव स्टोरी और शादी की अनदेखी तस्वीरें दिखा रहे है।

नयनतारा और विग्नेश शिवन की लव स्टोरी साउथ इंडस्ट्री में मशहूर रही। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जाता था। एक्ट्रेस ने अपनी शादी में रेड कलर की साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने गले में हर रंग का बेशकीमती हार पहना था। लाल साड़ी में नयनतारा काफी खूबसूरत लग रही थी। तो वहीं विग्नेश ने क्रीम कलर का धोती कुर्ता पहना था उसके साथ उन्होंने क्रीम कलर की ही शॉल कैरी किया था।

6 साल पहले की थी रजिस्टर्ड मैरिज

नयनतारा और शिवन ने शादी से पहले एक-दूसरे को सात सालों तक डेट किया था। 7 साल डेट करने के बाद नयनतारा और शिवन ने शादी रचाई। शादी के यह कपल महज चार महीने में पेरेंट्स बना था, जिसको लेकर कई विवाद भी हुए थे।

इस दौरान इस कपल ने तमिलनाडु हेल्थ डिपार्टमेंट को एक एफिडेविट सौंपा था। इसमें उन्होंने बताया कि उनकी शादी 6 साल पहले ही रजिस्टर्ड हो चुकी थी। यह बात तब सामने आई जब तमिलनाडु हेल्थ मिनिस्टर मा सुब्रमण्यम ने सरोगेसी कानून का उल्लंघन करने के लिए कपल पर जांच बैठाने की बात कही।

फिल्म के सेट पर हुई थी लव-स्टोरी की शुरुआत

साल 2015 में नयनतारा और विग्नेश शिवन की पहली मुलाकात हुई थी। दोनों ने फिल्म नानुम राऊडी धान मे साथ काम किया था। कहा जाता है फिल्मी की शूटिंग के दौरान प्यार में पड़े थे। दोनों की रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थीं।

वहीं साल 2017 में एक अवॉर्ड फंक्शन में साथ शिरकत कर प्यार का ऐलान किया था। दोनों साथ में अवॉर्ड शो को अटेंड करने सिंगापुर गए थे। 25 मार्च 2021 को विग्नेश ने नयनतारा संग अपनी सगाई का ऐलान किया था।

सरोगेसी से बने माता-पिता

शादी के ठीक चार महीने बाद 9 अक्टूबर को विग्नेश शिवन ने ट्विटर पर  फैन्स को खुशखबरी दी थी कि उन्हें जुड़वा बेटे हुए हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा था- नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं। हमें जुड़वा बेटे हुए हैं।