बेलडा गांव में हाईटेंशन बिजली की लाइन में स्पार्किंग होने से पंजाब नेशनल बैंक में आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि बैंक में रखा सारा सामान जल गया। हालांकि बैंक में रखा करीब 12 लाख का कैश बचा लिया गया। इसके अलावा आसपास के घरों के बिजली के उपकरण भी पूरी तरह से जल गये। दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।सिविल लाइन क्षेत्र के हरिद्वार रोड स्थित बेलडा गांव में हरिद्वार रोड पर पंजाब नेशनल बैंक है। शुक्रवार को हाईटेंशन बिजली की लाइन में स्पार्किंग हो गयी। स्पार्किंग होने से पंजाब नेशनल बैंक में आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि देखते देखते पूरे बैंक को चपेट में ले लिया।

बैंक से आग की लपटें देख किसी ने इसकी सूचना दमकल विभाग की टीम को दी। सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के साथ मिलकर आग बुझाने का प्रयास किया।बैंक में लगी आग से कंप्यूटर के दस्तावेज तथा अन्य सामान जलकर राख हो गया। गनीमत यह रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। जिससे बैंक में रखा 12 लाख रुपए कैश बचा लिया गया।

बैंक में आग से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई। वही स्पार्किंग होने से बैंक के आसपास स्थित करीब 20 घरों के बिजली के उपकरण फुक गए। ग्रामीणों के लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।