बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी वेब सीरीज‘द  फैमिली मैन’को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता की इस सीरीज के दोनों सीजन लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुए थे। दर्शकों ने मनोज के अभिनय की खूब सराहना की थी। फैंस अब मनोज की इस सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब अभिनेता ने अपने फैंस को इस सीरीज से जुड़ी एक बड़ी जानकारी साझा की है।

बॉलीवुड अभिनेता मनोज के ‘द फैमिली मैन’ के दोनों सीजन को बेहद पसंद किया गया है। हाल ही में, एक इंटरव्यू में मनोज ने अपनी आगामी वेब सीरीज‘द फैमिली मैन 3’के बारे में जानकारी देते हुए और सीरीज में अपनी खुद की स्टाइल को कॉपी करते हुए अभिनेता ने कहा,‘आज ही सुबह एक चिड़िया उड़ते हुए मेरी खिड़की पर बैठी और हमने कहा, शायद हम लोग शूटिंग इस साल के अंत में कर सकते हैं और अगर पैसे बचाने के बाद सब सही हो गया, तो शायद कर ही लेंगे।’

मनोज के इस बयान के बाद उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। अपने इस बयान में मनोज ने जिज्ञासु फैंस के कई सवालों का जवाब भी दे दिया था। फैंस बहुत दिनों से यह कयास लगा रहे थे कि आखिर कब उनके फेवरेट अभिनेता अपनी सीरीज का अगला पार्ट लेकर आएंगे। ऐसे में मनोज की यह जानकारी उनके लिए किसी तोहफे से कम नहीं हैं।

बता दें कि साल 2022 में‘फैमिली मैन सीजन 2’का प्रीमियर हुआ था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। इस सीरीज में सामंथा के अभिनय ने भी लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा। तभी से फैंस इस वेब सीरीज के सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह वेब सीरीज एक अच्छे पिता, एक अच्छे पति और एक रॉ एजेंट के दोहरे जीवन के बीच संघर्षों पर आधारित है।

आपको बता दें कि‘द फैमिली मैन’के पहले सीजन में मनोज ने आतंकवादियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। वहीं, दूसरे सीजन में साउथ अभिनेत्री सामंथा के एक्शन सीन्स के फैंस कायल हो गए थे। अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज के दूसरे चैप्टर के अंत में यह संकेत दिया गया कि इस बार श्रीकांत कोरोना जैसी किसी महामारी से निपटते नजर आने वाले हैं। अब यह देखना वाकई में दिलचस्प होगा कि चैप्टर 3 में मेकर्स दर्शकों के लिए क्या कुछ खास करने वाले हैं।