Bigg Boss 16 सीजन हर गुजरते दिन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। शो में कई लोगों के बीच रिश्ते बिगड़ते दिख रहे हैं तो कई नए रिश्ते बनते भी नजर आ रहे हैं। इस बीच शो के ताजा एपिसोड में कई मजेदार चीजें देखने को मिलीं।  नए एपिसोड में अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच मनमुटाव देखने को मिला। वहीं अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच रोटी को लेकर भी बहस देखने को मिली। इसके अलावा घर में काम को लेकर नई कैप्टन निमृत आहलूवालिया और अर्चना के बीच तकरार भी नजर आई।

हालांकि पूरे एपिसोड में चर्चा का केंद्र गोल्डन गाइज रहे। दरअसल, बिग बॉस शो को मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने घर में गोल्डन गाइज यानी सनी और बंटी की एंट्री कराई है। दोनों अगले सात दिनों तक घर के अंदर रहेंगे और घरवालों को 25 लाख रुपये की प्राइज मनी दोबारा हासिल करने का मौका देंगे। ताजा एपिसोड में इसको लेकर बिग बॉस ने घरवालों को बताया कि एक्टिवी एरिया को एक सेफ के रूप में तब्दील कर दिया गया है। जहां 25 लाख की प्राइज मनी को सोने के सिक्कों के पहाड़ों में परिवर्तित कर दिया गया है। बिग बॉस ने बताया कि इसके प्राइज मनी को दोबारा हासिल करने के लिए घरवालों को उनके द्वारा समय-समय पर दिए गए टास्क पूरे करने होंगे। टास्क पूरे होने पर पासकोड दिया जाएगा जिससे वह इस सेफ को खोल सकते हैं। 

शो के दौरान बिग बॉस पहला टास्क साजिद को देते हैं। साजिद को कन्फेशन रूप में बुलाकर बताया जाता है कि उन्हें खाना बनाना है। साथ ही उन्हें यह भी बताया जाता है कि खाना पसंद आने पर उन्हें एक कोड दिया जाएगा। बिग बॉस साजिद को बताते हैं कि टास्क के दौरान अर्चना दूर से उनकी मदद कर सकती हैं। इसके बाद साजिद एक स्पेशल डिश बनाते हैं। बिग बॉस सनी और बंटी से डिश को टेस्ट करने के लिए कहते हैं। दोनों साजिद का बनाया खाना चखते हैं और डिश की तारीफ करते हैं। इसके बाद वे साजिद को एक नंबर देते हैं। उन्हें पांच नंबर मिलता है। इस नंबर को वह एक्टिविटी एरिया में लगा देते हैं।