रियलमी ने लगभग एक साल पहले Realme Buds Air 2 TWS ईयरबड्स को लॉन्च किया था। रियलमी बड्स एयर 2 को काफी पसंद किया गया था क्योंकि यह एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन फीचर से लैस बाजार में सबसे सस्ते ईयरबड्स में से एक था। अब, मायस्मार्टप्राइस ने विशेष रूप से अपकमिंग Realme Buds Air3 के फीचर्स और स्पेक्स के बारे में जानकारी शेयर की है। बड्स एयर 3 बहुत जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च होगा। आइए हम उन फीचर्स पर एक नजर डालते हैं जो Realme Buds Air 3 में मिलने वाले हैं।

डिवाइस कनेक्शन सपोर्ट करेगा 
रियलमी बड्स एयर 3 में बड्स एयर 2 के समान एक इन-ईयर डिजाइन होगा। यह ट्रिपल-माइक्रोफोन सेटअप के साथ आएगा और एक ट्रांसपेरेंट मोड के साथ एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की पेशकश करेगा। साथ ही, यह उपयोगकर्ताओं को उनकी पसंद के अनुसार ऑडियो एक्सपीरियंस को कस्टमाइज करने का विकल्प प्रदान करेगा। यूजर्स को एक टेस्ट देना होगा जिसके आधार पर ऐप कस्टमाइज्ड ऑडियो एक्सपीरियंस जनरेट करेगा। रियलमी बड्स एयर 3 लो लेटेंसी गेम मोड भी पेश करेगा। वहां भी बास हेड्स को पूरा करने के लिए एक बास बूस्ट + मोड होगा। बड्स एयर और बड्स एयर 2 की तरह, अपकमिंग बड्स एयर 3 भी इन-ईयर डिटेक्शन की पेशकश करेगा। इस फीचर के साथ, जैसे ही उपयोगकर्ता ईयरबड्स में से एक को निकालता है, म्यूजिक प्लेबैक अपने आप रुक जाता है।

Realme Buds Air3 की कीमत
बड्स एयर 3 एएनसी के बिना लगभग 30 घंटे की बैटरी लाइफ की पेशकश करेगा और इसमें टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा होगी। रियलमी बड्स एयर 3 को देश में बहुत जल्द लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। बड्स एयर 2 ईयरबड्स 3299 रुपये में लॉन्च होने के बाद से कंपनी इसकी कीमत 4,000 रुपये से कम रख सकती है।