खंडवा   नशे में धुत एक कॉन्स्टेबल ने जमकर हंगामा मचाया। उसने ना केवल एक फल ठेले वाले को पीटा, बल्कि वन मंत्री विजय शाह को भी चैलेंज कर दिया। मामला वन मंत्री विजय शाह के गांव गुलाईमाल का है। जहां वन विभाग का एक कार्यक्रम था। जिसमें पुलिस लाइन के रिजर्व फोर्स से हेड कांस्टेबल प्रदीप तोमर की ड्यूटी लगाई गई थी। प्रदीप तोमर अपनी बुलेट लेकर जा रहा था। आरोप है कि इस दौरान उन्हें हाट बाजार में ठेले दिखे। उन्होंने एक फल ठेले वाले को हटने के लिए बोला और फिर बदसलूकी शुरू कर दी। सरेराह उसे थप्पड़ मारे और उसकी पिटाई कर दी। साथ की वन मंत्री विजय शाह को भी बुलाने की चुनौती दी। वीडियो सामने आने के बाद कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

लोगों ने वीडियो बनाया

कॉन्स्टेबल प्रदीप ताेमर को कुछ लोगों ने रोकने की भी कोशिश की थी। लेकिन उसने सबको भगा दिया। मारपीट और धमकी देने का वीडियो कुछ लोगों ने बना दिया। इस वीडियो के साथ भाजपा नेताओं ने पुलिस अफसरों से शिकायत की।

सस्पेंड किया गया, पहले भी हो चुकी कार्रवाई

आरआई पुरुषोत्तम विश्नोई ने बताया, हेड कांस्टेबल प्रदीप तोमर पुलिस लाइन में तैनात है। उसकी ड्यूटी गुलाईमाल में लगाई थी। यहां उसने शराब पीकर उत्पात मचाया। इसका वीडियो हमारे पास आया था। तोमर के विरूद्ध पूर्व में सस्पेंड के अलावा दंडात्मक कार्रवाई हो चुकी है। इस बार भी उसे सस्पेंड कर दिया गया है।