मोहब्बतें’ फेम अभिनेत्री किम शर्मा सोशल मीडिया पर अपने फैन्स और फॉलोवर्स के लिए खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं। तस्वीरों के जरिए वह अपनी जिंदगी की झलक दिखाती हैं। इस वक्त किम शर्मा छुट्टियां मनाने विदेश में हैं। खास बात ये है कि उनके साथ टेनिस स्टार लिएंडर पेस भी हैं। दोनों के लिंकअप की खबरें काफी समय से आ रही हैं हालांकि किम और लिएंडर ने अभी तक इस पर खुलकर कुछ नहीं कहा है। दोनों भले ही कुछ ना कहें लेकिन उनकी ये तस्वीरें काफी कुछ बयां करती हैं। 

किम और लिएंडर अमेरिका के डिजनी मैजिक किंग पार्क में घूमते दिखे। दोनों ने बाहों में बाहें डालें तस्वीरें खिंचवाईं। एक अन्य तस्वीर में किम और लिएंडर एक ही आइसक्रीम खा रहे हैं और लिएंडर सेल्फी क्लिक कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रहे हैं। किम ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- ‘डिजनी डे @leanderpaes।‘ इसके साथ उन्होंने इमोजी भी पोस्ट किया। 

बीते साल किम और लिएंडर को गोवा के एक रेस्टोरेंट-बार में देखा गया था। जिसके बाद उनके रिलेशनशिप के कयास लगाए जाने लगे। तस्वीरों में उन्होंने एक दूसरे को गले लगाते हुए पोज दिया था। किम शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार पर पर्दे पर साल 2010 में तेलुगू फिल्म ‘यगम’ में नजर आई थीं।