लखनऊ । भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ गठबंधन की संभावनाओं पर विराम लगा दिया है। चंद्रशेखर ने बताया सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से कल मुलाकात हुई, जिसमें आरक्षण समेत सभी मुद्दों पर  विस्तार के साथ बातचीत हुई। बैठक के दौरान अखिलेश यादव ने मुझे और बहुजन समाज को अपमानित किया है। चंद्रशेखर ने कहा कि अखिलेश यादव दलित विरोधी हैं। हम समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन के इच्छुक नहीं हैं। हम जेल गए, मेरी लड़ाई विधायक बनने की नहीं है, मुझे सामाजिक न्याय चाहिए।
पिछले 5 साल में समाजवादी पार्टी ने दलित की हत्या और उनके शोषण पर आवाज नहीं उठाई। चंद्रशेखर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सपा पर हमला बोलते कहा हमारा उद्देश्य भाजपा को रोकना है। चंद्रशेखर ने  बहन जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी।  
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से शुक्रवार को आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने मुलाकात की। उनकी यह मुलाकात सपा मुख्यालय पर करीब 50 मिनटों तक चली। इसके बाद चंद्रशेखर आजाद ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी कि एकता में बड़ा दम है। मजबूती और एकता के बगैर भाजपा जैसी मायावी पार्टी को हराना आसान नहीं है। गठबंधन के अगुवा का दायित्व होता है कि  वह सभी समाज के लोगों के प्रतिनिधित्व और सम्मान का ख्याल रखे। अखिलेश यादव से दलित वर्ग इस जिम्मेदारी को निभाने की अपेक्षा रखता है। अखिलेश से उनकी मुलाकात जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट में हुई। इसके बाद ही उन्होंने ये बातें लिखी हैं।  
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के इस विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का गठबंधन राष्ट्रीय लोक दल, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, अपना दल (कमेरादेवी) और महान दल के साथ हुआ है। वहीं, अखिलेश यादव और चंद्रशेखर आजाद की पार्टी भीम आर्मी से भी बातचीत चल रही थी, जहां सपा को निराशा हाथ लगी है।